Slider[Style1]

Style2

Style3[OneLeft]

Style3[OneRight]

Style4

Style5[ImagesOnly]

Style6


चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस में तैनात एक पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में रेप की घिनौनी वारदात सामने आई हैं। घटना झज्जर इलाके की हैं। जहां दो घंटे पहले ही सिजेरियन ऑपरेशन से गुजरी महिला के साथ आईसीयू में रेप किया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, इस केस की इनवेस्टिगेटिंग टीम के बयान के अनुसार पीड़िता का रात एक बजे सिजेरियन हुआ था और उसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था।



अस्पताल में रात को लगभग 3.20 बजे के करीब आरोपी डॉक्टर की यूनिफॉर्म में आया और आईसीयू में रेप की कोशिश की। जब महिला ने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी तो आरोपी डरकर भाग गया। घटना के बाद पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी में आरोपी को देख लिया है, लेकिन चूंकि उसका चेहरा ढ़ंका हुआ था इसलिए पुलिस उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस को इसी तरह की शिकायत एक और निजी अस्पताल से मिली थी, जहां आरोपी डॉक्टर की भेषभूषा में महिला के वार्ड में घुसा और महिला को गलत तरीके से छूने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया और शोर मचाने लगी तो आरोपी फौरन वहां से फरार हो गया। 

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

1 comments:

  1. Merkur Progress Gaming - Deccasino
    Merkur 메리트카지노 Progress Gaming. Merkur Progress Gaming - Merkur. 4 out of 5. The MERKUR. PROGRESS ボンズ カジノ GAMING - Merkur. 4 out of 5. The MERKUR. PROGRESS GAMING - クイーンカジノ Merkur. 4 out of 5.

    ReplyDelete